ChhattisgarhRajnandgaon

हत्या के दो मामलों में आठ आरोपी हुए गिरफ्तार,पढ़िए पूरी खबर

राजनांदगांव।  शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र और चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र में बुधवार को हुए हत्या के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन नाबालिग सहित 8 आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Related Articles

दीपावली त्योहार के अवसर पर अपनी पुरानी रंजिश निकालने के लिए राजनांदगांव शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र और चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र में बीते दिन हत्या के दो मामले सामने आए। पहले मामले में चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत चार आरोपियों ने मिलकर शंकरपुर क्षेत्र में रात लगभग 10:00 बजे विनय भारती की अनिमेष तिवारी, आर्यन नायक, दीपक नेताम और नीलेश तिवारी ने मिलकर हत्या कर दी। आरोपियों ने उक्त घटना को अपनी पुरानी रंजिश के चलते अंजाम दिया है। वहीं दूसरे मामले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तीन नाबालिग आरोपियों के साथ मिलकर शहर के स्टेशन पारा निवासी आरोपी अनमोल शेन्डे ने मोहम्मद कलीम खत्री पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या के मामले में भी आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है। दोनों ही मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों पर कार्रवाई की है और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में राजनांदगांव पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि दोनों हत्या के मामले में आठ आरोपी शामिल हैं, जिसमें से तीन नाबालिग है। सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक राजनांदगांव ने बताया कि इन दोनों ही हत्या के मामले में शामिल आरोपी में से कुछ आदतन बदमाश है, जिनके खिलाफ कई धाराओं में मामले दर्ज है। हत्या के इन दोनों मामलों में शामिल आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-27 आर्म्स एक्ट और धारा 302 के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!