ChhattisgarhBilaspur

फार्म हाउस लगा था जुआरियों का मेला, चार जुआरी गिरफ्तार

बिलासपुर : सिरगिट्टी क्षेत्र के फार्म हाउस में शहर के व्यवसायी जुआ खेल रहे थे। इसकी भनक थाने में तैनात पुलिस कर्मियों को नहीं लग सकी। इधर एसीसीयू की टीम ने मौके पर दबिश देकर चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। एसीसीयू के जवानों ने चार जुआरियों के कब्जे से 46 हजार 300 स्र्पये जब्त कर सिरगिट्टी पुलिस के हवाले किया है।

एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार की दोपहर सूचना मिली कि सिरगिट्टी क्षेत्र के आवासपारा स्थित एक फार्म हाउस में जुआ की सूचना मिली। मुखबिर ने बताया कि फार्म हाउस में व्यवापारी बड़ी रकम दांव पर लगा रहे हैं।

इस पर जवानों ने मौके पर दबिश दी। फार्म हाउस में जुआ खेल रहे रवि अग्रवाल(38) निवासी अज्ञेय नगर, नवीन सिंह(45) निवासी व्यापार विहार चौक तारबाहर, अजय अग्रवाल(42) निवासी सिरगिट्टी और विशेष कोठारी(48) निवासी टिकरापारा को पकड़ लिया।

जुआरियों के कब्जे से 46 हजार 300 स्र्पये नकद जब्त किया गया है। पूछताछ में पता चला कि फार्म हाउस अज्ञेय नगर में रहने वाले श्याम अग्रवाल का है। जुए के दौरान वे मौजूद नहीं थे। एसीसीयू के जवानों ने जुआरियों को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!