Bollywood
Trending

Gehraiyaan: नई जनरेशन पर आधारित फिल्म, देखे रिव्यू ऑनलाइन ऐसे देख सकते हैं फिल्म

फिल्म गहराइयां को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। डायरेक्टर शकुन बत्रा की इस फिल्म को अब तक देख चुके लोग ट्विटर पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। गहराइयां में दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा ने अहम रोल निभाया है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं। गहराइयां को देखने के बाद दर्शकों ने शकुन बत्रा के डायरेक्शन की सराहना की है। लोगों को इस फिल्म की कहानी पसंद आई है और इस वक्त हर किसी की जुबान पर दीपिका पादुकोण का ही नाम है। सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी के साथ फिल्म के आखिरी सीन को लेकर भी कई लोगों ने ट्वीट किया है। 

फिल्म की कहानी, नई जनरेशन की कहानी है। दूसरे शब्दों में इसे कहा जा सकता है कि ये बड़े शहर के लोगों की कहानी है, जिससे शायद सिंगल स्क्रीन ऑडियंस कनेक्ट नहीं कर पाए। फिल्म की कहानी से ज्यादा खास इसे दिखाने का तरीका रहा है।

हालांकि फिल्म के कुछ सीन्स के चलते आप इसे परिवार के साथ तो नहीं लेकिन दोस्तों के साथ जरूर एन्जॉय कर सकते हैं। अगर आप इसकी कहानी से कनेक्ट कर गए तो ये फिल्म आपको बहुत पसंद आएगी वरना आप शायद आप पूरी फिल्म भी नहीं देख पाएं।

फिल्म गहराइयां की कहानी अलीशा खन्ना (दीपिका पादुकोण), टिया खन्ना (अनन्या पांडे), ज़ैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) और करण अरोड़ा (घैर्या करवा) के इर्द गिर्द घूमती है। अलीशा और टिया कजिन सिस्टर्स हैं, जिनके बीच में किसी वजह से एक बड़ा फाइनेंशियल गैप है। टिया, ज़ैन को डेट करती है, जबकि अलीशा और करण रिलेशनशिप में हैं। कहानी आगे बढ़ती है और दिखता है कि ज़ैन और अलीशा एक दूसरे को डेट करने लगते हैं। जिसकी वजह से टिया- ज़ैन और करण- अलीशा के बीच रिश्ते में दिक्कते आने लगती हैं। वहीं इन चारों के रिलेशनशिप के बीच में ही बिजनेस प्रॉबलम्स और पापा के पास्ट्स को लेकर भी दिखाया गया है। फिल्म का अंत बेहद अलग है, कुछ ऐसा है जो आपके सोच से परे है।

फिल्म में ज़ैन की मौत हो जाती है, अब वो कैसे होती है, क्या कोई उसका मर्डर करता है? और आखिर में कौन किसके साथ रिलेशनशिप में रहता है। ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म के अंत में आपको एक से अधिक सस्पेंस मिलेंगे और फिल्म का आखिरी सीन भी आपको एक सवाल के साथ छोड़ जाता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!