National

ऐसे पाएं बिल्कुल सस्ते में, मार्केट पर राज करने आया OPPO का झटपट चार्ज होने वाला 5G फोन

मोबाइल / OPPO Reno8T और Enco Air3 को हाल ही में लॉन्च किया गया था और इनकी कीमत क्रमशः 29,999 रुपये और 2,999 रुपये है। दोनों उत्पादों की बिक्री आज से शुरू हो गई है। ये ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं। OPPO ने OPPO Reno8T और Enco Air3 पर कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट की घोषणा की है। इन दोनों उत्पादों को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। आइए बताते हैं कैसे।

दोनों प्रोडक्ट्स पर आकर्षक बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्ड्स, कोटक महिंद्रा बैंक, यस बैंक, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, वन कार्ड, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, इंडसइंड बैंक पर 6 महीने तक 10 प्रतिशत कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक कैशिफाई के जरिए ओप्पो फोन में अपग्रेड करके 2000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस + 1000 रुपये लॉयल्टी बोनस का लाभ उठा सकते हैं।

Reno8 T 5G पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर लागू है। आप कोटक बैंक, एचडीएफसी, यस बैंक और एसबीआई के माध्यम से रेनो8 टी 5जी खरीदने पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल बैंक छूट प्राप्त कर सकते हैं। OPPO Reno8T 5G में माइक्रो-कर्व्ड डिजाइन मिलता है। फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Reno8 T 5G में 108MP का पोर्ट्रेट कैमरा है और यह अल्ट्रा-क्लियर, हाई-रिज़ॉल्यूशन इमेज कैप्चर करने के लिए OPPO के AI पोर्ट्रेट सुपर रेज़ोल्यूशन एल्गोरिदम का उपयोग करता है। स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी है जो ओप्पो की 67W SuperVOOCTM फास्ट-चार्जिंग तकनीक से 45 मिनट के भीतर 100 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!