ChhattisgarhBhilai-Durg

MLA की बल्लेबाजी में घायल हुई गर्ल्स प्लेयर, होंठ में चोट लगने से हुई लहूलुहान

दुर्ग। दुर्ग विधायक अरुण वोरा के क्रिकेट खेलने के दौरान एक हादसा हो गया। विधायक ने बल्ले से इतना तेज शॉट मारा कि बॉल सीधे एक गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी और उसका होंठ फट गया और वो लहूलुहान हो गई। बाद में विधायक उसे जिला अस्पताल लेकर गए, जहां उसका इलाज किया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह में टांके लगे हैं।

जानकारी के मुताबिक दुर्ग के पद्मनाभपुर स्टेडियम में बुधवार को दुर्ग विश्वविद्यालय की क्रिकेट टीम का सलेक्शन होना था। इसके लिए सभी संबंधित महाविद्यालयों से महिला और पुरुष टीम का चयन किया जा रहा था। इस कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरुण वोरा को भी बुलाया गया था। विधायक वोरा ने कार्यक्रम के दौरान क्रिकेट खेलते हुए फोटो शूट कराने की इच्छा जताई।

वोरा समर्थकों ने गर्ल्स प्लेयर से बैट लेकर विधायक को दिया। इसके बाद एक दूसरी लड़की को बॉलिंग करने के लिए कहा गया। फील्डिंग के लिए गर्ल्स प्लेयर को विकेट से नजदीक खड़ा करवाया। बॉलर ने विधायक को सामने देखकर हल्की बॉल डाली। बॉल बैट से लगकर इतनी तेज गई की सामने खड़ी गर्ल्स प्लेयर के मुंह में लगी। इससे गर्ल्स प्लेयर का होंठ फट गया और वो लहूलुहान होकर वहीं मैदान में गिर गई। बाद में लोग दौड़े और बच्ची को घायल हालत में जिला अस्पताल दुर्ग पहुंचाया गया।

बॉल लगने से गर्ल्स प्लेयर लहूलुहान हो गई। उसे देखते ही विधायक वोरा घबरा गए। मामला तूल न पकड़े इससे उन्होंने बच्ची को अपनी गाड़ी में बिठाया और उसे सीधे जिला अस्पताल लेकर गए। सूचना मिलते ही दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल पहले से ही वहां मौजूद थे और डेंटिस्ट डॉक्टर रेणुका बाकलीवाल से उसका इलाज करवाया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान बच्ची को 5 टांके लगे हैं। उसका काफी ब्लड बह गया। फिलहाल उसकी हालत सामान्य है और उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!