ChhattisgarhRaipur

 10वीं और 12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट के लिए खुशखबरी, 10 जून को करेंगे हवाई यात्रा, सीएम बघेल सौपेंगे प्रोत्साहन राशि

रायपुर। छत्तीसगढ़ के टॉपर्स स्टूडेंट 10 जून को हेलीकॉप्टर की सैर करेंगे। CM भूपेश बघेल टॉपर्स को देंगे प्रोत्साहन राशि, लोक शिक्षण संचनालय ने कलेक्टरों को भेजा पत्र.

Related Articles

गौतलब है कि छग सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के 10वीं-12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स के लिए हवाई यात्रा कराए जाने की घोषणा की थी। अब इस घोषणा पर 10 जून के लिए अमल करने के आदेश प्रदेश के सभी कलेक्टर्स के लिए आदेश जारी किए गए हैं।

जॉय राईड के लिए 8 जून आदेश जारी किए

छत्तीसगढ़ लोक शिक्षण संचालनालय ने आज 8 जून को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया हैं। जारी किए गए आदेश के अनुसार प्रदेश के समस्त कलेक्टर के लिए कक्षा 10वीं, 12वीं में मेरिट में आए विद्यार्थियों को हेलीकॉप्टर जॉय राईड कराए जाने के संबंध में कहा गया है। बीते साल की तरह इस साल भी स्वामी आत्मानंद मेघावी छात्र प्रोत्साहन योजना के अन्तर्गत स्टूडेंट्स के लिए “जॉय राईड” कराया जाएगा। इस राइड में छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं, 12वीं के परीक्षा परिणामों में प्रावीण्य सूची में स्थान पाने वाले विद्यार्थी शामिल रहेंगे।

मेघावी छात्रों को प्रोत्साहन राशि व प्रशस्ति पत्र वितर

10 जून 2023 को सुबह 7.00 बजे पुलिस ग्राउण्ड रायपुर से हेलीकॉप्टर के जिरए कराए जाने वाले “जॉय राईड” के साथ ही दोपहर करीब 01.30 बजे से मुख्यमंत्री द्वारा इन मेघावी छात्रों को प्रोत्साहन राशि व प्रशस्ति पत्र वितरण किया जाएगा। सभी कलेक्टर के लिए विद्यार्थियों को 9 जून 2023 को रायपुर में उपस्थित कराए जाने के संबंध में आवश्यक व्यवस्था कराए जाने के लिए कहा गया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!