National

फ्लाइट में यात्री का हाईवोल्टेज ड्रामा, क्रू मेंबर्स से मारपीट के बाद उतारे कपड़े

मुंबई। फ्लाइट्स में आए दिन कोई न कोई घटना सामने आ रही है। ताजा मामला एयर विस्तारा की अबू धाबी से मुंबई आ रही फ्लाइट में देखने को मिला। इटली की रहने वाली महिला ने फ्लाइट में हाईवोल्टेज ड्रामा कर दिया। महिला ने पहले फ्लाइट के क्रू मेंबर्स को गाली देना शुरू किया फिर उसके साथ मारपीट की। कुछ देर में उसने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया और कॉरिडोर में चलने लगी।

30 जनवरी को एयर विस्तारा फ्लाइट यूके 256 ने तड़के 2.03 बजे IST अबू धाबी से उड़ान भरी थी। रात करीब ढाई बजे इकोनॉमी क्लास में बैठी महिला अचानक उठी और दौड़कर बिजनेस क्लास में बैठ गई। केबिन क्रू के दो सदस्यों ने पहले महिला से जाकर बातचीत की। इटली की रहने वाली 45 वर्षीय पाओला पेरुशियो इकोनॉमी क्लास का टिकट लेकर फ्लाइट पर चढ़ी थी लेकिन बिजनेस क्लास में बैठने की जिद करने लगी। केबिन क्रू ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने हंगामा करना शुरू कर दिया।

महिला उन्हें गाली देने लगी और जब उन्होंने महिला से गलत भाषा का इस्तेमाल न करने की बात कही तो महिला ने एक क्रू के चेहरे पर एक मुक्का मार दिया और दूसरे पर थूक दिया। इसके तुरंत बाद जब बाकी क्रू मेंबर्स आए तो महिला ने अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट के कॉरिडोर में चलना शुरू कर दिया। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद महिला को काबू में किया गया। जब फ्लाइट लगभग 4.53 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरी तो महिला यात्री को विस्तारा के सुरक्षा अधिकारियों और फिर सहार पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!