BollywoodNational

गृह मंत्री ने दिए FIR करने के निर्देश , अभिनेत्री ऋचा चड्डा की बढ़ी मुश्किलें

 बीते दिनों ऋचा चड्डा  के द्वारा भारतीय सेना  के खिलाफ बयान दिया गया था जिसके बाद से ही देश में अभिनेत्री ऋचा चड्डा के खिलाफ काफी गुस्सा नजर आ रहा है, लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेत्री पर कार्यवाही की मांग कर रहे है. इसी बीच मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने बड़ा बयान दिया है।

सेना के खिलाफ दिये गये बयान के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। यह जानकारी गृहमंत्री मिश्रा ने शनिवार सुबह अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान दी।

उन्होंने कहा कि ऋचा के खिलाफ शिकायत मिली है। इसका परीक्षण करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने अभिनेत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह सेना का सम्मान करना सीखें। यह सेना है, सिनेमा नहीं।

गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने सेना को लेकर जो बयान दिया है, उससे देश के राष्ट्रभक्तोंश की भावनाएं आहत हुई हैं। ऋचा जी, यह सेना है सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री, 45 डिग्री में रहकर कर तो देखो।

कभी लू के थपेड़ों के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करके तो देखो, सेना का श्रम और बलिदान समझ में आ जाएगा। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। यह सेना है, सिनेमा नहीं कि मुंह उठाया और कुछ भी बोल दिया। सेना का सम्मान करना सीखें ऋचा जी।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि अभिनेत्री ऋचा के टुकड़े टुकड़े वाली मानसिकता जग जाहिर है। बिटिया श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए गए, मगर उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलना हो, तो सबसे आगे वह ही दिखाई देती हैं। सही कहा गया है जैसा खाए अन्न वैसा हो मन। जिन लोगों की संगत में वह हैं तो मानसिकता तो टुकड़े टुकड़े वाली ही रहनी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!