Chhattisgarh

Horoscope Today : वृष, कन्या, तुला, मकर और मीन राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें राशिफल

Horoscope Today 27 October 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: 27 अक्टूबर 2022, गुरुवार का दिन पंचांग के अनुसार सभी 12 राशि के जातकों के लिए विशेष है. इस दिन ग्रहों की चाल और नक्षत्र की स्थिति लाभ और हानि का योग बना रही हैं. आज का दिन आपके लिए क्या कुछ लेकर आ रहा है? किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को आज कोई निर्णय बहुत ही सावधानी से लेना होगा. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है. आज आप अपने किसी मित्र की मदद के लिए आगे आएंगे. भाग्य का साथ मिलने से आपके काफी सारे रुके हुए काम पूरे होंगे और आपको किसी नए वाहन की प्राप्ति भी हो सकती है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक आज ऊर्जावान रहने के कारण अपने सभी कामों को समय पर पूरा करेंगे और आज उन्हें कोई तरक्की भी मिलती दिख रही है. जीवनसाथी की सलाह आज आपके लिए हर मामले में कारगर सिद्ध होगी, इसलिए आप सावधान रहें. आपको किसी काम को पूरी मेहनत से करना होगा, तभी वह पूरा हो पाएगा,नही तो लंबा लटक सकता है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल परिणाम लेकर आएगा. आज आपको कार्य क्षेत्र में किसी की कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो वह आपके साथ धोखा कर सकता हैं. आप आज शारीरिक रूप से तो स्वस्थ रहेंगे, लेकिन आपका मन परेशान रहेगा. आपने यदि पहले किसी से धन उधार लिया था, तो वह आज आपसे वापस मांग सकता है.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन बेवजह की चिंता लेकर आएगा. आज आपको किसी बाहरी व्यक्ति के कारण कोई चिंता हो सकती है. घर परिवार में सदस्य आज आपकी बात का मान रखेंगे और आपको पूरी इज्जत देंगे. यदि आपने पहले कहीं धन का निवेश किया था, तो वह भी आज आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आ सकता है. माताजी की सेहत के प्रति आज आप सावधान रहें.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों आज अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव कर सकते हैं. आप अपने साथी को शॉपिंग पर लेकर जा सकते हैं, जिसमें आपको अपनी जेब का ख्याल रख कर ही खर्च करना होगा. आज परिवार में छोटे बच्चे भी आपसे किसी वस्तु की जिद कर सकते हैं और आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आप अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी को करने की योजना बना सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको सेहत के मामले में दिन थोड़ा कमजोर रहने वाला है. आप अपने बिजनेस पार्टनर से बहुत ही सावधानी बरते, नहीं तो वह आपके साथ कोई धोखा कर सकता है. बिजनेस कर रहे लोग किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं, जिसमें उन्हें  कुछ अनुभवी व्यक्तियों के सलाह मशवरे की आवश्यकता होगी.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप कार्य क्षेत्र में यदि अपनी वाणी पर नियंत्रण रखेंगे, तो आप अच्छा नाम कमा सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगो मे आज किसी बाहरी व्यक्ति के कारण मनमुटाव हो सकता है. आज आपके कुछ शत्रु आपकी छवि को खराब करने की कोशिश कर सकते हैं, जिससे आपको सावधान रहने की आवश्यकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन लेनदेन के मामले में मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. आज आपको अपने मित्रों के सहयोग से कुछ कार्यों को पूरा करने का मौका मिलेगा और आपको आज धन ऐसे मिलेगा, जैसे पैसों की बरसात हो रही हो, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप खर्चे भी खुले हाथ से करेंगे. शादीशुदा लोग आज एक दूसरे को कोई उपहार दे सकते हैं.

धनु राशि

धनु राशि के जो जातक धार्मिक क्षेत्रों से जुड़े हैं, उनके लिए दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपनी कुछ चिंताओं से भी मुक्ति पाएंगे और कार्यक्षेत्र में आज आपको अच्छे काम करने के लिए कोई अवॉर्ड भी मिल सकता है, लेकिन सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के आज ट्रांसफर के योग बन रहे हैं, जिसके लिए उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है.

मकर राशि

मकर राशि के विद्यार्थियों के लिए आज दिन समस्याएं लेकर आ सकता है. यदि उन्हें किसी विषय में समस्या आ रही है, तो उसे वह अपने गुरुजनों से बातचीत करके समाप्त करेंगे. आपको आज भागदौड़ अधिक करनी होगी, उसके बाद ही सफलता पा सकेंगे, लेकिन किसी वाद विवाद की स्थिति में आज आपको माहौल को शांत करने की कोशिश करनी होगी.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. आज आप अपने मित्रों के साथ मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने स्वास्थ्य की और भी ध्यान देना होगा। यदि आपको आज कोई छोटी मोटी  समस्या हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। व्यापार कर रहे लोगों के लिए भी दिन थोड़ा कमजोर रहेगा.

मीन राशि

मीन राशि के जातको के लिए दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज प्रेम जीवन जी रहे लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है, क्योंकि उनका अपने साथी के कारण लड़ाई झगड़ा हो सकता है. आज परिवार में कोई छोटी सी बात भी लडाई झगड़े का कारण बन सकती है, इसलिए बहुत ही तोलमोल कर बोले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. कलाक्षेत्र से जुड़े लोग आज अच्छा नाम कमा सकते हैं.

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!