ChhattisgarhRaipur

कम्प्यूटर ऑपरेटर की मौत, ट्रेन ड्राइवर ने खोला राज

रायपुर : दिवाली की खुशियों के बीच रायपुर का एक परिवार गुम हुए बेटे को ढूंढ रहा था। परेशान था और दुखी भी। ये दुख तब और बढ़ गया जब बेटे की मौत की खबर आई। शहर के एक 27 साल के कंप्यूटर ऑपरेटर की ट्रेन हादसे में मौत हो गई। पटरियों से उसकी लाश को बरामद किया गया है।

Related Articles

मामला शहर के काशीराम नगर से जुड़ा है। दीपेश साहू नाम का युवक 23 अक्टूबर को किसी से बिना कुछ कहे घर से चला गया। जब वो लौटा नहीं तो परेशान घर वाले 24 अक्टूबर को तेलीबांधा थाने की पुलिस से मदद मांगी। दीपेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। घर वालों को बेटे के मिलने की आस थी मगर अब घर उसकी लाश आई है।

गुढ़ियारी इलाके की पुलिस को खबर मिली कि रामनगर से लगे इलाके में रेलवे ट्रैक पर अमरकंटक एक्सप्रेस की ठोकर से एक युवक की मौत हो गई है। छानबीन करने पर ये वही दीपेश निकला जो दो दिन पहले घर छोड़कर चला गया था। तेलीबांधा थाने की टीम ने परिजनों को खबर दी अब पोस्टमार्टम के बाद युवक की लाश परिजनों को सौंप दी गई है। दीपेश एक कंपनी में कम्पयूटर ऑपरेटर था।

ट्रेन ड्राइवर ने खोला मौत का राज

रामनगर पुलिस चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक चूंकि हादसा अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ, ट्रेन के ड्राइवर से पूछताछ की गई है। ड्राइवर ने बताया कि दीपेश मोबाइल फोन पर बात करते हुए रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। वो ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना में दीपेश का एक हाथ कट गया और सिर पर गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई ।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!