ChhattisgarhBemetara

पति-पत्नी का नदी के किनारे मिला नरकंकाल, कपड़ों से हुई पहचान… जांच में जुटी पुलिस

बेमेतरा। नांदघाट-तरपोंगी रोड स्थित गैस गोदाम के पीछे शिवनाथ नदी में रविवार को पति-पत्नी का नरकंकाल मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर मृतकों की शिनाख्ती की है।

प्रार्थी अनुज साहू ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता चवन लाल साहू (55) ग्राम मरका थाना नवागढ़ और उसके पत्नी मृतका गौरी साहू (48) वर्ष 15-16 अगस्त के दरमियानी रात को बिना बताए घर से कही चले गए थे। प्रार्थी ने 17 अगस्त को गुमसुदगी की शि‍कायत नवागढ़ थाना में दर्ज कराया था। स्वजन अपने स्तर से बुजुर्ग दंपत्ति की तलाश कर रहे थे, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका था।

वहीं रविवार को तरपोंगी के रास्ते नदी के किनारे-किनारे ढूंढते हुए आ रहे थे। तभी नांदघाट गैस गोदाम के पीछे शिवनाथ नदी में दोनों मृतक दंपत्ति के नरकंकाल दिखाई दी। जिसकी सूचना स्वजनों ने पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची नांदघाट पुलिस ने स्वजनों को उनके द्वारा पहने गए कपड़े से दोनों नरकंकाल के शिनाख्त की। पुलिस ने दोनों नरकंकाल को पोस्टमार्टम के लिए नवागढ़ भेजा, जहां से उसे पोस्टमार्टम के लिए रायपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया। वही नांदघाट पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!