PoliticalUncategorized
Trending

राधे-राधे कहोगे तो मिलेगी बिजली, नहीं कहोगे तो कट जाएगा करंट

यूपी। आगामी 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां जोरों से हैं। तो वहीं बीजेपी भी एक बार फिर से मतदाताओं को साधने के लिए पूरी तरह जुट चुकी है। इसी तारतम्य में पार्टी के लोगों ने दोबारा लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए जन विश्वास यात्रा का आगाज भी कर दिया है।

Related Articles

इसी क्रम में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा हाथरस के सादाबाद पहुंची, जहां यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिजली फराहमी को लेकर एक ऐसा अजीबोगरीब बयान दिया जिसको सुन कर लोग आश्चर्यचकित हो गए। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि ’24 घंटे बिजली चाहो तो राधे-राधे बोलो। बिना किसी रुकावट के बिजली चाहो तो राधे-राधे बोलो।जितनी जोर से बोलोगे, उतना ही अधिक करंट आएगा और जो राधे राधे नहीं बोलेगा, उसकी बिजली कट जाएगी।

इस मौके पर मंत्री ने ये भी कहा कि यूपी हुकूमत ने सबको मुफ्त राशन देने का काम किया। बहन बेटी की सुरक्षा दी। धारा 370 हटाई और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त किया। पिछले चुनावों की तरह इस बार के चुनाव में भी हर घर में कमल खिलाना है। आपको पिछला रिकॉर्ड तोड़कर दिखाना है। सरकार ने हर तबके के लिए काम करके दिखाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!