National

INDW Vs AUSW : ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल , सुपर ओवर में टीम इंडिया की शानदार जीत

INDW vs AUSW 2nd T20 : भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए हारा दिया है। इस मुकाबले को टीम इंडिया ने सुपर ओवर में जीता। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंडिया को 188 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में टीम इंडिया 5 विकेट खोकर 187 रन ही बना पाई। मैच सुपर ओवर में गया और भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों का टारगेट दिया। जवाब में कंगारू टीम सिर्फ 16 रन बना पाई।

टीम इंडिया ने सुपर ओवर में जीत के बाद पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. टीम इंडिया के बल्लेबाज़ स्मृति मांधना (79) और ऋचा घोष (नाबाद 26) की तूफानी पारियों के मदद से 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 187 रन ही बनाए. ऑस्ट्रेलिया की इस साल की पहली टी20 हार है.

टीम इंडिया ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी की और एक विकेट खोकर 20 रन बनाए. ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी कोशिश के बाद भी ये सुपर ओवर में ये लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और हार गई. ऑस्ट्रेलिया ने सुपर ओवर में 16 रन ही बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए बेथ मूनी ने 54 गेंदों का सामना कर 13 चौकों की मदद से 82 रन बनाए. उनके अलावा ताहिला मैक्ग्रा ने 51 गेंदों का सामना कर नाबाद 70 रनों का योगदान दिया. मूनी ने 13 चौके मारे. वहीं ताहिला ने 10 चौके और एक छक्का लगाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!