National

iPhone 13 Discount New Offer: सिर्फ इतने हजार में खरीदें आईफोन 13, एक्सचेंज और बैंक ऑफर का ऐसे उठाएं फायदा

iPhone 13 Discount New Offer: नया स्मार्टफोन वो भी आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो iPhone 13 मॉडल पर आप बंपर ऑफर मिल रही है और इस फोन को आप डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको यहां बताई गई एक्सचेंज और बैंक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। आप इस फोन पर चल रही इन ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं, आइए जानते हैं विस्तार में..

iPhone 13 Discount: डिस्काउंट ऑफर

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर ये फोन तकरीबन 50 हजार रुपये के बजट में मिल रहा है और इस कीमत पर ये सबसे सस्ता 5G iPhone भी बन जाता है। बता दें कि ये स्मार्टफोन इससे पहले 59,999 रुपये की कीमत पर मिल रहा था। और ये कीमत फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की थी।

अब ये और भी सस्ते में मिल रहा है और डिस्काउंट के बाद आप इस फोन के 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 51,790 रुपये में खरीदने का मौका मिलता है। और इसका 256GB स्टोरेज वेरिएंट 61,990 रुपये में मिल रहा है।

iPhone 13 स्पेसिफिकेशन्स

इस आईफोन के स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें 12MP + 12MP का डुअल कैमरा दिया गया है और इस फोन के फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन में 6.1-inch का OLED Super Retina XDR डिस्प्ले  के साथ इस स्मार्टफोन में Apple A15 Bionic प्रोसेसर पर आधारित है

इसके साथ ही इसे 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं, इसके साथ ही स्मार्टफोन iOS 17 पर बेस्ड है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

फोन में एंडवांस्ड ड्यूल कैमरा सिस्टम भी शामिल किया गया है और इसका मेन कैमरा 12MP सपोर्ट के साथ बाजार में आता है। इसके साथ ही अल्ट्रा-वाइड कैमरा, स्मार्ट एचडीआर4, फोटोग्रॉफिक स्टाइल, 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रेटिंग, नाइट मोड भी शामिल किए गए हैं।

इसके अलावा 12P ट्रूडेप्थ फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो नाइट मोड, 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग दिया गया है। यह एक 5G स्मार्टफोन है, जो A15 बॉयोनिक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है। फोन में iOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट दिया गया है।

लुक वाइज फोन काफी बेहतरीन है और इस फोन की एचडी कैमरा क्वालिटी काफी बेहतरीन है और शानदार है फोन के स्लाइडर भी काफी बेहतरीन है और फोन को बेहद खास लुक देती है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!