National

Jhansi : फास्ट फूड की दुकान से पैक कराई थी वेज बिरयानी, घर जाकर खोला तो ग्राहक के उड़े होश

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक स्ट्रीट फूड में छिपकली निकलने से हड़कंप मच गया। एक शख्स ने सड़क के किनारे लगी फास्ट फूड की दुकान से वेज बिरयानी पैक कराई और फिर उसे लेकर घर चला गया। घर जाकर उसने जैसे ही बिरयानी खाने की कोशिश की तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, क्योंकि बिरयानी में उसे एक छिपकली की गर्दन पड़ी मिली। उसने तुरंत इसका वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके साथ ही शख्स ने फास्ट फूड बनाने वाले दुकानदार के खिलाफ एक्शन लेने की भी मांग की है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने दो दिन पहले झांसी के बीकेडी चौराहे पर स्थित हैदराबादी वेज बिरयानी की दुकान से वेज बिरयानी की एक प्लेट पैक कराई। घर जाकर जब उसने पैकेज खोला और उसे खाने लगा तो उसे उसके अंदर एक मरी हुई छिपकली दिखी। जिसको देखकर पहले तो डर गया लेकिन उसने तुरंत इस बात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की।

फिलहाल अब बड़ा सवाल यह है कि यदि ग्राहक की नजर समय रहते छिपकली पर ना पड़ती और वह बिरयानी खा लेता तो क्या हो सकता था। अब ग्राहक द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई वीडियो का खाद्य सुरक्षा विभाग ने संज्ञान लिया है। अधिकारी चितरंजन कुमार ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!