Bollywood

काजोल ने बेटी न्यासा को लेकर जताई यह चिंता

मुंबई :  गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तनुजा की बेटी एक्ट्रेस काजोल ने कई यादगार भूमिकाएं निभाई हैं। काजोल ने साल 1999 में अभिनेता अजय देवगन के साथ शादी के बाद काफी हद तक एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली। 49 साल की काजोल अब यदा-कदा ही फिल्मों में दिखती हैं। काजोल-अजय के एक बेटी न्यासा और बेटा युग है। काजोल फिलहाल बच्चों की परवरिश पर ही ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

इस बीच आज नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के अवसर पर काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यासा के साथ खुद की खूबसूरत फोटो शेयर की है। इसमें काजोल गोल्डन कलर साड़ी के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज पहने हुए हैं। न्यासा पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। काजोल ने इसके अलावा प्यारा सा नोट भी लिखा है।

काजोल ने लिखा, “जब आपकी बेटी होती है तो हमेशा ये डर सताता है कि दुनिया क्या कहेगी। क्या वह अपने मेल फ्रेंड्स के बराबर में खड़ी हो पाएगी, क्या दुनिया उसे सपोर्ट करेगी…आज नेशनल गर्ल चाइल्ड डे के मौके पर हम अपनी बेटियों को इतना मजबूत बनाएं कि वे दुनिया की फिक्र किए बिना अपने लिए खुद खड़ी हो सकें। इस दुनिया में ऐसी जगह बनाएं, जहां उनकी बेटियां भी रह सके। चलिए इस दिशा में कुछ काम करते हैं काजोल ने अपने नोट में ये भी बताया है कि इस अडोरेबल फोटो को उनके बेटे युग ने क्लिक किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!