National

MP: पार्षद पति ने कहा- वर्दी उतरवा दूंगा, ASI ने खुद ही फाड़ दी अपनी खाकी, 7 महीने पुराना वीडियो वायरल होने पर विभाग में हड़कंप

भोपाल। मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के उर्जाधानी कोतवाली थाने का 7 महीने पुराना एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में थाने में टीआई और नगर निगम के अधिकारियों के सामने एक ASI अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहा है। इस वाक्या को देखकर हर कोई भौचक रह जाता है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 2 फरवरी 2024 का बताया जा रहा है, यानी 7 माह पुराना है।

दरअसल, सिंगरौली में नाली को लेकर विवाद चल रहा था। मामला थाने तक पहुंचा। नाली विवाद को लेकर टीआई के चेंबर में चर्चा चल रही थी। उसी दौरान पार्षद पति अर्जुन गुप्ता टीआई व नगर निगम के अधिकारियों के सामने ASI विनोद मिश्रा की वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा। जिस वजह से ASI ने अपना आपा खोते हुए वर्दी फाड़ दी। ये मामला 7 महीने पुराना बताया जा रहा है। लेकिन घटना का CCTV फुटेज अब सामने आया। जो काफी वायरल हो रहा है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर किया हमला

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति भी गरम हो गई है। एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया के X हैंडल पर लिखा है कि-

यह सत्ता की हनक है, भाजपा के पार्षद की धमक देखिए, एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई। प्रदेश में पुलिसिंग का स्तर जीरो हो गया है, अपराध अनियंत्रित है, अपराधी बेख़ौफ़ और पुलिस कहीं लाचार तो कहीं दवाब में है।

फुटेज लीक की जांच के आदेश

इधर इस घटना को हुए 7 महीने से ज्यादा का वक़्त हो गया। वर्दी फाड़ने के मामले में एसपी ने ASI पर कार्रवाई भी की थी। इतने वक़्त के बाद ये वीडियो लीक होने से अब पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज लीक मामले की जांच करने के निर्देश एसपी निवेदिता गुप्ता ने दे दिए हैं। 

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!