National

मुस्लिम युवकों ने मार पीटकर काट दी हिंदू युवक की चोटी, 3 आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

उत्तर प्रदेश। गाजियाबाद में मामूली विवाद के चलते समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने एक युवक की चोटी काट दी। पीड़ित युवक ने क्रॉसिंग थाने में आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार क्रॉसिंग थाना क्षेत्र के सेन बिहार इलाके के रहने वाले राजकुमार नाम के युवक का बीती 31 तारीख को पड़ोस में रहने वाले 2 मुस्लिम और एक हिंदू युवक से विवाद हुआ था। पीड़ित ने बताया कि मामूली विवाद के चलते दोनों मुस्लिम युवकों ने उसकी चोटी काट दी और फिर तीसरे युवक के साथ मिलकर मारपीट भी की।

उस समय आसपास रहने वाले लोगों ने कर उसका समझौता आरोपियों से करा दिया था। युवकों से हुए विवाद में उसे चोट भी आई थी जिसको लेकर युवक ने घर से निकलना बंद कर रखा था। लेकिन रविवार दोपहर 1.30 बजे के करीब जब राजकुमार घर के बाहर टहलने के लिए निकला तो तीनों युवकों ने उसे घेर लिया। बाबू पुत्र जब्बार, छोटा बाबू पुत्र जब्बार ने उसकी चोटी काट दी। फिर तीसरे दोस्त अमर के साथ मिलकर उसे लाठी डंडों से पीट डाला।

इसमें राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पीड़ित के अनुसार गंभीर चोट के साथ ही उसकी धार्मिक भावनाएं भी इससे आहत हुई हैं। आरोप है कि पीड़ित युवक राजकुमार से मारपीट करने के बाद आरोपियों ने उसकी मां के साथ भी गाली गलौज की। घटना से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। एसीपी गाजियाबाद सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसकी जांच जारी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!