ChhattisgarhPoliticalRaipur

झीरम हमले पर अजय चन्द्राकर ने कहा-पीड़ित परिवारों का भावनात्मक शोषण कर रहे हैं सीएम, नया कानून बनाकर कराए जांच

रायपुरः राज्य के बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर झीरम हमले में शहीद हुए नेताओं और लोगों के परिवार का भावनात्मक शोषण करने का आरोप लगाया है। अजय चन्द्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पूरे मामले की जांच चाहते ही नही है। यदि वे जांच चाहते तो वे राज्य के मुख्यमंत्री हैं और उनके पास जांच के लिए पर्याप्त रास्ते और अधिकार है।

Related Articles

अजय चन्द्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा कहते रहें है कि उनके पास झीरम हमले के सबूत उनके जेब में है लेकिन आजतक उनके जेब से सबूत नही निकला। अजय चन्द्राकर ने कहा कि यदि सीएम मौजूदा कानूनों की वजह से झीरम हमले की स्वतंत्र जांच नही करा पा रहे हैं तो छत्तीसगढ़ विधानसभा में नया कानून बनाकर तय समय सीमा में पूरे मामले की जांच करा लें।

अजय चन्द्राकर ने कहा कि यह मामला राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का नही है। लेकिन सीएम भूपेश बघेल ने झीरम घाटी हमले को राजनीतिक औजार बना लिया है जो उचित नही है। हमले के प्रत्यक्षदर्शी उनके मंत्रिमंडल में सहयोगी है। मलकीत सिंह गेंदु समेत कई अन्य लोग प्रत्यक्षदर्शी है। उन्हें यदि केन्द्र की कोई एजेंसी या संघीय सरकार पर भरोसा नही है तो वे नया कानून बनाकर पूरे मामले की जांच करा लें।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!