Chhattisgarh

अवैध कोयला के कारोबार के विरूद्व सूरजपुर पुलिस की एक और कार्यवाही।**डेढ़ टन कोयला व परिवहन में प्रयुक्त पिकप वाहन जप्त, 1 आरोपी गिरफ्तार।

सूरजपुर। अवैध कोयला के कारोबार पर रोक लगाने को लेकर रविवार को थाना विश्रामपुर की पुलिस ने घेराबंदी लगाकर पिकप वाहन सहित अवैध कोयला सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रविवार को थाना प्रभारी विश्रामपुर को मुखबीर से सूचना मिला कि एक पिकप वाहन जिसमें कोयला लोड़ है मानी से दतिमा की ओर जा रहा है जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक श्री राजेश अग्रवाल को अवगत कराया गया जिस पर उन्होंने घेराबंदी लगा सतर्कता बरतते हुए कार्यवाही करने के निर्देश दिए।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर व सीएसपी जे.पी.भारतेन्दु के मार्गदर्शन में थाना विश्रामपुर की पुलिस टीम ने कुरूवां चौक में घेराबंदी लगाया तभी एक पिकप वाहन आते दिखा जिसे रोकवाया गया, वाहन की तलाशी लेने पर उसमें कोयला लोड पाया, जिसके संबंध में वाहन के चालक अशोक राजवाड़े पिता पिंगल राम निवासी गांगीकोट, थाना विश्रामपुर से दस्तावेज की मांग किए जाने पर कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया जो कोयला चोरी का होने की पूर्ण संभावना पर धारा 41(1-4) जा.फौ./379 भादवि के तहत कार्यवाही करते हुए डेढ़ टन कोयला कीमत 5 हजार रूपये एवं परिवहन में प्रयुक्त पिकप वाहन क्रमांक सीजी 15 एसी 4005 को जप्त कर आरोपी अशोक राजवाड़े को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर शिवकुमार खुटे, प्रधान आरक्षक नवीन सिंह, अविनाश सिंह, आरक्षक खेलसाय राजवाड़े व उमेश राजवाड़े सक्रिय रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!