Chhattisgarh

जनता ने 2018 में ही भ्रष्ट रमन सरकार की बारात निकाल दी, अब 2024 में मोदी सरकार की निकालेगी

प्रदेश की जनता अब रमन सिंह को भ्रष्टाचार के अंतरराष्ट्रीय पितामह के नाम से जानती है

Related Articles

नान घोटाला, धान घोटाला, शराब घोटाला, डीकेएस घोटाला, दवा घोटाला, रमन सरकार की बड़ी उपलब्धि

रायपुर। भाजयुमो की बारात पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को बुरी तरह हराकर भ्रष्ट कमीशनखोर रमन भाजपा सरकार की बारात निकाल चुकी है अब 2024 में अराजक मोदी सरकार की बारात निकालेगी।

प्रदेश की जनता रमन सिंह को भ्रष्टाचार की अंतरराष्ट्रीय पितामह के नाम से पुकारती हैं।भाजयुमो को हर साल भ्रष्टाचार के पितामह रमन सरकार के मुखिया डॉ रमन सिंह की बारात निकालनी चाहिये है।और बारात में नान घोटाला की डायरी में दर्ज पैसा खाने वाली मैडम सीएम?

ऐश्वर्या रेजीडेंसी में रहने वाली,रमन मेडिकल स्टोर्स के पता में पनामा में खाता खुलवाने वाले अभिषाक सिंह और डीकेएस अस्पताल को गिरवी रखने वाले रमन सिंह के घोटालेबाज दमाद,स्काई वॉक घोटाला करने वाले राजेश मूणत,झलकी में सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले बृजमोहन अग्रवाल,शराब घोटाला करने वाले अमर अग्रवाल,सहित रमन सरकार के घोटालेबाज सहयोगी एवं कमीशनखोर भाजपा नेताओं को बाराती बनाना चाहिये।

घोटालों की पगड़ी पहनाकर उन्हें शहर शहर घुमाना चाहिये।प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल में रमन भाजपा की सरकार ने छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है हर विभाग में हर योजना में सिर्फ कमीशनखोरी भ्रष्टाचार किया। 20 लाख फर्जी राशन कार्ड बनाकर 36 हजार करोड़ का नान घोटाला, हजारों करोड़ का धान परिवहन घोटाला,4400 करोड का शराब घोटाला, 1677 करोड़ रुपए का गौशाला अनुदान घोटाला, दवा घोटाला चरण पादुका घोटाला मोबाइल घोटाला सरस्वती साइकिल योजना में घोटाला स्कूल ड्रेस घोटाला, स्काईवाक घोटाला एक्सप्रेसवे घोटाला परिवहन घोटाला पुस्तक कॉपी में घोटाला सीमेंट घोटाला रेत घोटाला सरकारी जमीन के आवंटन में घोटाला यह रमन सरकार की बड़ी उपलब्धियां रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!