NationalPolitical

पीएम मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति : मल्लिकार्जुन खड़गे

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने अपने 9 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर रही है। वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। खड़गे ने कहा कि, सरकार देश की संपत्ति अपने दोस्तों को बेच रहे हैं।

पीएम मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा कि, देश की संपत्ति को अपने मित्रों को बेचना सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी अधिनियम है। उन्होंने आगे कहा कि, केंद्र की मोदी सरकार द्वारा अपने दोस्तों को देश की संपत्ति और सार्वजनिक उपक्रमों की ‘आगमन बिक्री’ सबसे बड़ा ‘राष्ट्र-विरोधी’ अधिनियम है। खड़गे ने इस दौरान यह भी कहा कि, सरकार लोगों से रोजगार छीन रही है। यह आरक्षण के रूप में भारत के गरीबों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग से रोजगार के अवसर छीन रही है।

खड़गे ने मोदी सरकार के सत्ता में 9 साल पूरे होने पर निशाना साधा

आपको बता दें कि, इससे पहले भी मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार के सत्ता में 9 साल पूरे होने पर निशाना साधा था और ‘महंगाई’ के जरिए लोगों की कमाई को ‘लूटने’ का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि, 9 साल में जानलेवा महंगाई से भाजपा ने लूटी जनता की कमाई! जीएसटी ने हर जरूरी चीज पर असर डाला, बजट बिगाड़ दिया, जीना दुश्वार कर दिया।

अहंकार का दावा महंगाई दिखाई नहीं देती

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, अहंकार का दावा महंगाई दिखाई नहीं देती’ या ‘हम इतनी महंगी चीज खाते ही नहीं’। ‘अच्छे दिन’ से ‘अमृत काल’ तक का सफर, महंगाई की मार से जनता की लूट बढ़ी है! पीएम मोदी के कार्यालय में नौवें वर्ष के दौरान, कांग्रेस ने बीजेपी और पीएम मोदी से बढ़ती कीमतों, बेरोजगारी और किसानों की आय जैसे मुद्दों पर नौ सवाल पूछे और उनके “विश्वासघात” के लिए माफी की मांग की।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!