ChhattisgarhRaipur

छापे से लौटने के दौरान ED के डिप्टी डायरेक्टर से धक्का-मुक्की, मामले में पुलिस ने दर्ज किया FIR

रायपुर। CM के OSD आशीष वर्मा के घर छापे के दौरान प्रवर्तन निदेशालय के डिप्टी डॉयरेक्टर संदीप आहुजा से धक्का-मुक्की और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 427, 353, 341, 506, 34 के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि ED की टीमों ने 23 अगस्त को तड़के भिलाई तीन निवासी मनीष बंछोर और आशीष वर्मा सहित उनके करीबी विजय भाटिया के नेहरू नगर भिलाई स्थित घर छापेमारी की थी। इस दौरान मनीष बंछोर और आशीष वर्मा के घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जुट गई और कार्रवाई के विरोध में नारेबाजी होने लगी। तभी कुछ लोगों ने घर के अंदर घुसने की कोशिश की तो सुरक्षा के लिए तैनात CISF के जवानों से उनकी धक्का-मुक्की हुई थी।

जब ED की टीम शाम को आशीष वर्मा के घर से कार्रवाई कर जाने लगी तो आक्रोशित समर्थकों ने उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने अधिकारियों की कार में पथराव कर उसका कांच भी तोड़ दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए ED के अधिकारी और जवान वहां से तत्काल निकल गए।

शिकायत के बाद दर्ज हुआ FIR

इस मामले में ED ने दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा को पत्र लिखकर घटना की शिकायत की थी। ईमेल के जरिये शिकायकरते हुए अराजक तत्वों पर कार्रवाई करने को कहा गया था। मगर कार्रवाई नहीं होने पर ED की ओर से हार्ड कॉपी भी एसपी को सौंपी गई। इसके बाद भिलाई तीन पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने धारा 427, 353, 341, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!