National

इनामी डकैत केशव गुर्जर चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली

राजस्थान। धौलपुर जिले में पुलिस ने सवा लाख रुपए के इनामी डकैत केशव गुर्जर को रविवार देर रात हुई मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है। पुलिस की फायरिंग में केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी जिसके बाद वह घायल हो गया। गुर्जर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि डकैत केशव गुर्जर की तीन राज्यों राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की पुलिस अपहरण फिरौती और हत्या के प्रयास समेत 40 मामलों में तलाश कर रही थी। धौलपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह को रविवार की रात केशव गुर्जर के डांग क्षेत्र में छुपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद वह टीम के साथ खुद जंगलों में पहुंचे थे। वहीं आधी रात को जंगल के रास्तों में केशव की गैंग के साथ पुलिस की करीब तीन-चार घंटे तक मुठभेड़ चली। कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस की टीम को देखते ही डकैत केशव गुर्जर ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस की फायरिंग में केशव गुर्जर के पैर में गोली लगी।

कौन है डकैत केशव गुर्जर

बता दें कि केशव गुर्जर धौलपुर के कुदिन्ना गांव का रहने वाला है जो पिछले 10 सालों से फरार चल रहा था। वहीं मुरैना और राजस्थान पुलिस ने मिलकर इस पर 1.20 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। इसके अलावा केशव पर फिलहाल 40 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि केशव की गैंग राजस्थान, मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में वारदातों को अंजाम देती है जिसमें करीब दो दर्जन के करीब बदमाश हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!