ChhattisgarhSukma

आदिवासी छात्रा से दुष्‍कर्म का विरोध…भाजपा ने किया सुकमा बंद करने का आह्वान

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए 6 साल की आदिवासी छात्रा से दुष्कर्म के विरोध में भाजपा ने मंगलवार को एक दिवसीय सुकमा जिला बंद का एलान किया है। साथ ही पीड़िता के परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है। भाजपाइयों ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही आज बंद का ऐलान किया है। भाजपा ने दुष्कर्म में शामिल सभी आरोपियों को पकड़ने और सरंक्षण देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को भाजपा जिला अध्यक्ष धनीराम बारसे के नेतृत्व में भाजपाइयों ने कलेक्टर हरिस एस और एसपी किरण चह्वाण से मुलाकात की और राज्यपाल के नाम का 7 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने पीड़िता परिवार को 50 लाख की सहायता राशि देने की मांग की। इसके साथ ही पोटाकेबिन और आश्रमों में होम गार्ड के जवान तैनात और सीसीटीवी लगाने की मांग की है। इसके साथ ही मंलगवार को बंद का आह्वान किया है। इस दौरान भाजपा के नेता मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि, बस्तर संभाग के सुकमा जिले के एर्रबोर थाना क्षेत्र स्थित पोटा केबिन स्कूल के छात्रावास में 22 जुलाई को 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने 24 जुलाई को कार्रवाई की थी। अब इसी मामले में आज भाजपा ने सुकमा बंद एलान किया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!