National

सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी पहुंचे राहुल गांधी

नई दिल्ली। आसामन छू रही सब्जियों की कीमतों के कारण आम लोगों की समस्या जानने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सुबह एशिया के सबसे बड़े सब्जी थोक बाजारों में से एक आजादपुर मंडी गए। सूत्रों ने बताया कि वह सुबह करीब चार बजे उत्तरी दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे और सब्जी विक्रेताओं से बातचीत की।

उनका आजादपुर मंडी का दौरा सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच हुआ। सब्जियों की कई किस्में 100 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक कीमत पर बिक रही हैं। राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में टमाटर 200 रुपये प्रति किलो से भी ज्यादा कीमत पर बिक रहा है।

पिछले महीने उन्होंने हरियाणा के सोनीपत में खेतों का दौरा किया और धान की रोपाई की थी और महिला किसानों को अपने आवास पर दोपहर के भोजन पर आमंत्रित किया था। ट्रक ड्राइवरों की समस्याओं को समझने के लिए उन्होंने मई में हरियाणा के मुरथल से अंबाला तक ट्रक की सवारी की थी।

राहुल ने कर्नाटक के बेंगलुरु में गिग वर्कर्स से मुलाकात की और एक डिलीवरी पार्टनर के साथ स्कूटी भी चलाई। इसके पहले उन्होंने छात्रों के साथ दोपहर के भोजन के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के पीजी पुरुष छात्रावास का दौरा किया था।

बाद में यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का दौरा किया और इस साल अप्रैल में जामा मस्जिद और बंगाली मार्केट इलाके की भी यात्रा की।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!