Bhilai-DurgChhattisgarh
Trending

महरबान सिंह साबित करें अन्यथा माफी मांगे, 10 करोड़ का मानहानि करूंगा और पूरे पैसे दान करूंगा – धर्मेंद्र यादव

जारीकर्ता:- धर्मेंद्र यादव (कांग्रेस नेता, भिलाई)
विरुद्ध :- महरबान सिंह (कथित आरटीआई एक्टिविस्ट, आप नेता)

विगत दिनों कथित आरटीआई एक्टिविस्ट एवं आम आदमी पार्टी के नेता महरबान सिंह ने मेरे ऊपर हाउसिंग बोर्ड की ज़मीन को पावर के दवाब से कम कीमत में खरीदने का आरोप लगया था। जिसे लेकर सोमवार को मेरे द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए सभी तथ्यों को आप सभी समक्ष रखा। इस पूरे प्रकरण में हाउसिंग बोर्ड ऑथोरिटी द्वारा भी अरोपो का खंडन कर दिया गया है।

उक्त मामले को मेरी क्षवि धूमिल करने का सडयंत्रपूर्वक पूरी तरह से तोड़ मरोड़ कर रखा गया है।

मेरे द्वारा किसी भी गलत तरह से इस ज़मीन को नहीं खरीदा है बल्कि हाउसिंग बोर्ड ने पूरे छत्तीसगढ़ में शासन के नियमों के अंतर्गत ऑफर निकला था जिसके तहत मैनें उक्त भूमि को विधिवत खरीदा है।

यदि इस संदर्भ में कोई भी शंका हो तो संबंधित दस्तावेज मेरे द्वारा उपलब्ध करा दिए जाएंगे जिसकी कोई भी स्तर पर जांच की जा सकती है।

वहीं हाउसिंग बोर्ड अथॉरिटी द्वारा इस प्रकरण के विषय में पूरी जानकारी हासिल की जा सकती है।
अग्रिम कार्यवाई के रूप में मेरे वकील के माध्यम से महरबान सिंह को नोटिस भेजा गया है और 10 करोड़ की मानहानि का दवा किया है।

इसके साथ ही यदि 10 दिनों के भीतर महरबान सिंह उक्त प्रकरण का खंडन करते हुए माफ़ी मांगे अन्यथा मैं कोर्ट की शरण लूंगा और अपने ऊपर लगाए इस बेबुनियाद आरोपो के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा।

यदि महरबान सिंह अपनी कही बात साबित कर दें तो मुझे हर सजा मंजूर है अन्यथा 10 करोड़ का मानहानि का दावा करूंगा और उस पैसे को जिला अस्पताल में दान करूंगा।

जैसा कि महरबान सिंह ने कहा है कि उक्त भूमि की 10 करोड़ की है जोकि है नहीं यदि ऐसा है तो महरबान सिंह खुद इसे खरीद लें या अपने किसी इष्ट मित्र को दिला दें, उस रकम को भी मैं जिला अस्पताल में दान कर दूंगा।

दरअसल, महरबान सिंह इस तरह की सनसनी फैला कर जनता को गुमराह करने वाली राजनीति कर रहे हैं वो ये ना करे क्योंकि इससे पहले भी निगम से लेकर बहुत से जगह पर महरबान सिंह ने आरटीआई लगाई और कही भी वो किसी भी बात को साबित नहीं कर पाए। हर बार उनके इरादे फ़ैल हुए हैं।

महरबान सिंह इसी प्रकार आमजन पर लांछन लगाने, बेबुनियाद दावों के दम पर अपनी राजनीति चमकाने का कुत्सिक प्रयास करते रहते हैं और उनका काम ही जनता को दिग्भ्रमित करना है।

मैं धर्मेंद्र यादव अपनी पूरी जिम्मेदारी पूर्वक उक्त सभी आरोपो का खंडन करता हूँ और महरबान सिंह से सार्वजिनक माफी मांगने की अपील करता हूँ।

साथ ही संबंधित प्रकरण पर किसी भी तरह की जांच से गुजरने अथवा नियमबद्ध साक्ष्य प्रस्तुत करने हेतु तैयार हूँ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!