National

Rahul Gandhi की दाढ़ी बनाने वाले रायबरेली के नाई को मिला सरप्राइज गिफ्ट, खुशी से झूम उठे मिथुन

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और रायबरेली संसदीय सीट से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान यहां जिस नाई की दुकान में दाढ़ी-बाल सेट कराया था उसे करीब तीन महीने बाद उपहार भेजा है। उपहार मिलने के बाद मिथुन ने खुशी जाहिर की। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान 13 मई को लालगंज में एक जनसभा में शामिल हुए थे, जहां से निकलने के दौरान ब्रजेंद्र नगर में मिथुन के सैलून में राहुल रुके और अपनी दाढ़ी सेट कराई।

मिथुन ने शुक्रवार को बताया कि राहुल गांधी ने उनसे काफी देर तक बात की थी। तीन माह से अधिक समय बीतने के बाद अचानक बृहस्पतिवार को मेरी दुकान के पास एक वाहन रुका और दो लोगों ने उस वाहन से दो कुर्सियां, एक शैंपू चेयर, इनवर्टर सेट आदि सामान उतारा और मुझे सौंप दिया। मिथुन को बताया गया कि यह सामान राहुल गांधी ने भेजा और इसके बाद वे लोग चले गए। इस पर मिथुन ने खुशी जताई और गांधी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की। हालांकि इस बारे में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि “सांसद की ओर से सामान भिजवाने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए पता चली है। अगर सामान आया है तो यह बहुत अच्छी बात है।”

इसके पहले राहुल गांधी ने सुल्तानपुर में एमपी-एमएलए कोर्ट में एक मामले में पेशी के बाद लौटते समय कूरेभार इलाके में एक मोची की दुकान पर रुककर चप्पल और जूते का काम किया था। राहुल ने राम चैत की आर्थिक और पारिवारिक स्थिति की जानकारी लेने के बाद उन्हें एक सिलाई मशीन भेजी थी।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!