National

राहुल गांधी ने पीएम मोदी समेत पूरे ओबीसी समुदाय का किया अपमान: स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि राहुल गांधी ने लोकसभा की सदस्यता गंवाने के बाद न केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बल्कि देश का भी अपमान किया है. ईरानी ने कहा कि पीएम मोदी का विरोध करके राहुल गांधी पागल हो गए हैं. राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समुदाय का अपमान किया है।

बोखलाया देश का अपमान कर रहे हैं राहुल गांधी – स्मृति ईरानी

पीएम मोदी का अपमान करने की कोशिश में राहुल गांधी ने पूरे ओबीसी समुदाय का भी अपमान किया। यह पहली बार नहीं है कि गांधी परिवार ने दलित या पिछड़े समुदायों के लोगों को अपमानित करने की कोशिश की है। एक आदिवासी परिवार की महिला के राष्ट्रपति बनने पर भी गांधी परिवार के निर्देश पर कांग्रेस के एक सदस्य ने द्रौपदी मुर्मू का अपमान किया. 

पीएम की छवि खराब करने के लिए राहुल ने विदेश में झूठ बोला: स्मृति

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश जाकर पीएम मोदी की छवि खराब करने के लिए झूठ बोला. इतना ही नहीं राहुल गांधी ने संसद में झूठ भी बोला। वह अब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मियों का अपमान कर रहे हैं। उनकी पार्टी के नेताओं ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अपमान किया है।

श्रीनिवास के विवादित बयान का भी दिया जवाब

हाल ही में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दिया था। श्रीनिवास ने कहा, “स्मृति ईरानी मूक-बधिर हो गई हैं। ईरानी ने जवाब दिया,” श्रीनिवास का बयान …. राहुल गांधी के शब्द, सोनिया गांधी की संस्कृति …. यह पहली बार नहीं है कि कोई कांग्रेस में पदोन्नति चाहता है। मुझ पर ऐसी भाषा का प्रयोग करें।”

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!