ChhattisgarhPoliticalRaipur

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के घोषणा पत्र पर राजेश मूणत ने कसा तंज, कहा – श्वेत पत्र जारी कर बताना चाहिए कि उन्होंने कौन-कौन से वादे पूरे नहीं किए

रायपुर। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की घोषणा पर को लेकर तंज कसा है। मूणत ने कांग्रेस की घोषणा पत्र को लेकर कहा है कि जितने भी वादे किए थे उसमें एक भी काम पूरा नहीं हुआ है इन्हें श्वेत पत्र जारी करना चाहिए कि इन्होंने कौन-कौन सी वादे पूरे नहीं किए हैं।

मूणत ने कहा पहले रेत माफिया, चावल माफिया और कोयला माफिया थे अब इसमें एक नया नाम भी जुड़ गया है महादेव ऐप का। गली का बच्चा-बच्चा जानता है कि महादेव ऐप कौन चला रहा था और इसे ईडी ने पूरे सबूत और आधारों के साथ सामने ला दिया है।

राहुल गांधी के सवालों पर पलटवार करते हुए राजेश मूणत ने कहा है कि कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में किसकी सरकार है कोई भी सवाल करने से पहले अपने विवेक का उपयोग कर ले।

भारतीय जनता पार्टी का सावन पर कावड़ यात्रा

कांग्रेस के बाद अब भारतीय जनता पार्टी भी कावड़ यात्रा निकालने जा रही है इसे लेकर पूर्व मंत्री मूणत ने कहा कि यहा कोई सियासत नहीं है भोलेनाथ की भक्ति है वह तो कांग्रेसी है जो अभी-अभी चोला पहनकर निकले हैं वरना यह टोपी पहनने वाले हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह वह लोग हैं जो श्री राम की अभिव्यक्ति पर सवाल खड़े करते हैं कांग्रेस को समझ आ गया है कि इन्हें हिंदुओं के वोट की आवश्यकता है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!