National

स्कूल में मासूम के साथ दरिंदगी, बाथरूम में बच्ची को अकेला पाकर किया रेप

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ऐसा ही एक और राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल के एक स्कूल में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है। बाथरूम में बच्ची को अकेला पाकर आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ रेप किया।

स्कूल की टॉयलेट में बच्ची से ​​​​​​​हैवानियत:

ये मामला भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक, कोहेफिजा के सरकारी स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा से महिला सफाईकर्मी के पति ने रेप किया है, बता दें, साढ़े 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल टॉयलेट में ये वारदात हुई।

पुलिस के मुताबिक,

बच्ची लंच टाइम में बाथरूम के लिए गई थी, तभी आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक उसका पीछा करते हुए गया और बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया, फिर आरोपी फरार हो गया।बच्ची को रोता हुआ देख बच्चों ने टीचर को जानकारी दी। टीचर ने जब पूछा तो बच्ची ने बताया- पीली शर्ट वाले अंकल ले गए थे। इस मामले की जानकारी स्कूल स्टाफ ने पुलिस को दी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

टीआई ने बताया-

इस मामले में टीआई ने बताया कि, स्कूल कवर्ड कैम्पस के अंदर ही दो बाथरूम हैं। एक बाथरूम का सभी बच्चे यूज करते हैं। नए वाले में अंधेरा होने की वजह से बच्चे नहीं जाते। इस स्कूल में पीड़िता का एडमिशन हाल ही में हुआ था। उसे पता नहीं था कि कौन से बाथरूम में जाना है। वह नए वाले में चली गई। आरोपी ने वहां अंधेरा होने का फायदा उठाकर वारदात की।

बता दें, राज्य में छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने के बजाए लगातार बढ़ती जा रही हैं एक ओर जहां हमारा देश विकासशील भारत की बात करता है वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ की बड़ी वारदातें नींव को कमजोर करती हैं। ऐसी खबरें देख कर व सुन कर ऐसा लगता है, जैसे इस दुनिया में कोई इंसानियत बची है ही नहीं, क्योंकि दरिंदे अपनी सभी हदों को पार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!