Chhattisgarh
Trending

RESCUE RAHUL: 65 घंटे से गड्ढे में फंसा राहुल मदद से 8 फीट दूर, 4 से 5 घंटे की और परीक्षा बाकी

जांजगीर-चांपा। 10 जून से 80 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरा राहुल 65 घंटों से मुश्किलों के बीच हिम्मत के साथ लड़ रहा है। वहीं राहुल को बचाने के लिए शासन प्रशासन ने भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Related Articles

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राहुल से जुड़े पल-पल की जानकारी ले रहे हैं और ट्विटर के माध्यम से पूरी जानकारी लोगों से साझा भी कर रहे हैं। साथ ही राहुल को बाहर निकालने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हर संभव प्रयास करने का आश्वासन भी दिया है।

इसी बीच अब राहुल तक पहुंचने के लिए महज 8 फीट की दूरी शेष रह गई है। राहुल तक पहुंचने के लिए सुरंग बनाने का काम लगातार जारी है। लेकिन बीच में चट्टान की वजह से रेस्क्यू टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं राहुल की सुरक्षा के मद्देनजर और आसपास जगह में कंपन ना हो उसके लिए बड़ी ड्रिल का उपयोग भी नहीं किया जा रहा है लिहाजा खुदाई के लिए छोटी मशीन और हाथ से खुदाई किया जा रहा है। बार-बार बाधा बन रहे चट्टानों से निपटने के लिए बिलासपुर से छोटी मशीन मंगाई गई है।

मिट्टी धंसने के डर को देखते हुए काम धीमी गति हो रहा है। वहीं प्रशासन का कहना है कि राहुल को बाहर निकालने में 4 से 5 घंटे और लग सकते हैं। राहुल के पूरी तरह सुरक्षित होने की भी जानकारी मिल रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!