National

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर तलवारों से हमला, गोली मारने की दी धमकी

नईदिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर पांच तलवार से हमले की कोशिश हुई है। अस्पताल ले जाते वक्त पुलिस की गाड़ी पर कुछ नाराज लोगों ने तलवार से हमला किया है। हमला करने वालों ने गोली मारने की भी धमकी दी। आफताब की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने हथियार निकाले। एफएसएल दफ्तर के बाहर हंगामा हुआ।

पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा

श्रद्धा हत्याकांड से नाराज दस लोगों ने हमला किया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। हमलावर हिंदू सेना से होने का दावा कर रहे हैं। हमला करने वाले हथौड़ा और तलवार लेकर आए थे।

आक्रोशित लोगों के हाथ में तलवार और हथौड़े थे

आरोपियो में श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को लेकर काफी आक्रोश था। बाहर हमला करने वालों को देखकर पुलिस ने वैन का दरवाजा बंद कर लिया। आक्रोशित लोगों के हाथ में तलवार और हथौड़े थे।

पुलिस वैन पर हमला किया

पुलिस ने एक ओर हमलावरों को भगाने के लिए सिर्फ सरकारी गन लहराई। वहीं हमलावरों के हाथों में तलवारें थीं, जिसे वे बड़े आक्रोश के साथ लहरा रहे थे। दिल्ली पुलिस के वैन में पीछे बैठने वाले कांस्टेबल ने सबसे पहले इनिशिएटिव लिया और अपनी सरकारी रिवॉल्वर निकालकर हमलावरों को धमकाकर पीछे हटाया। हालांकि हमलावर लगातार पीछा करते रहे और आगे भी पुलिस वैन पर हमला किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!