National

स्मार्टवॉच तगड़े फीचर्स वाली सस्ती हुई लॉन्च, यहां जानें पूरी डिटेल्स

Pebble Frost Smartwatch : सर्दियों का मौसम अधिकतर लोगों को पसंद होता है। ठंड के आते ही कपड़े के साथ हमारे अन्य फैशन में भी बदलाव हो गया है। जिसे देखते हुए स्मार्टवॉच बनानें वाली कंपनी पेबल ने अपनी लेटेस्ट स्मार्ट फीचर्स और किफायती कीमत की वॉच लॉन्च भारत में की है। इस स्मार्टवॉच खरीदनें से पहले जानें इसकी कीमत और दमदार फीचर्स।

कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टवॉच पेबल फ्रॉस्ट के साथ भारत में फिर से डिलीवरी की है। पेबल की को-फाउंडर कोमल अग्रवाल ने वॉच की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि “पेबल में हम समझते हैं कि सर्दियों का फैशन किस तरह गहरे रंग और क्लासिक रंगों के बारे में है, और इस बार हम यही पेश करते हैं। यह उन लोगों के लिए एकदम सही फैशन स्टेटमेंट है जो उपयोगिता भी चाहते हैं क्योंकि पेबल फ्रॉस्ट कई उन्नत सुविधाओं से भरा हुआ है। यह बजट अनुकूल घड़ी इस मौसम में एक बेहतरीन खरीदारी है।”

पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च कीमत और उपलब्धता (Pebble Frost Smartwatch Launch Price and Availability)

कंपनी ने पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच को स्पेशल कीमत के साथ 1999 रुपये में पेश किया है। ये स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट (pebblecart.com) पर उपलब्ध है। सुपीरियर बिल्ट और मेटल केसिंग वाली स्मार्टवॉच विंटर कलर पैलेट्स में आती है। इसके विंटर फायर, विंटर ब्लू, क्लासिक मिडनाइट ब्लैक और मिस्टी ग्रे जैसे कलर ऑप्शन्स हैं।

पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन (Pebble Frost Smartwatch Specifications)

पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसमें नैरो बेज़ल 1.87″ IPS फुल टच स्क्रीन के साथ 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। वॉच के साइड में एक रोटेटिंग क्राउन बटन दिया गया है। वॉच में सीधे जवाब देने और कॉल करने की अनुमति मिलती है। ये वॉच एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है।

पेबल फ्रॉस्ट स्मार्टवॉच की फीचर्स (Pebble Frost Smartwatch Features)

ये स्मार्टवॉच कई तरह के हेल्थ फीचर्स के साथ है। इसमें ऑल-इन-वन हेल्थ सूट ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (SPO2), 24*7 हृदय रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा ये कई स्पोर्ट्स मोड, मौसम अलर्ट और पानी से बचाव के लिए IP 67 रेटिंग के साथ है। सिंगल चार्जिंग पर ये वॉच 5 दिन और स्टैंडबाय मोड पर 7 दिनों तक काम कर सकती है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!