National

Soniya Gandhi ने ओडिशा रेल हादसे पर जताई संवेदना, मृतकों के परिवारों को बंधाया ढ़ांढस

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार (2 जून) को ओडिशा के बालासोर में हुई रेल दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ओडिशा में हुए भयानक ट्रेन हादसे से मैं बेहद दुखी और व्यथित हूं, मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं।

डीरेल हुई कोरोमंडल एक्सप्रेस

यह घटना 2 जून को हुई जब चेन्नई से आ रही कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई और उसके डिब्बे दूसरे ट्रैक पर जा गिरे। उसी समय एक ट्रेन दूसरे रास्ते से उस ट्रैक पर आई और ट्रैक पर बिछी बोगियों से टकरा गई। यह भयानक दुर्घटना रेलवे के पिछले दो दशकों के इतिहास में रेल दुर्घटना का सबसे भयावह हादसा बन गई है।

कई बॉलीवुड हस्तियों ने ट्रेन हादसे पर जताया शोक

अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री करीना कपूर सहित कई बड़ी हस्तियों ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर शनिवार को शोक व्यक्त किया। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और फिर एक मालगाड़ी से टकराने से हुए भीषण हादसे में करीब 288 लोगों ने अपनी जान गवाह दी है।

अभिनेताओं ने ट्वीट कर व्यक्त किया दुख

अभिनेता सलमान ने ट्वीट किया, ‘दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों एवं उनके परिवारों को शक्ति प्रदान करें।‘ वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटनास्थल के दृश्य को हृदयविदारक करार देते हुए लिखा, ‘घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस कठिन समय में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।‘

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!