International

साउथ के सुपरस्टार की मां का निधन

हैदराबाद। टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का बुधवार सुबह निधन हो गया है। परिवार की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, उन्होंने आज सुबह करीब 4 बजे अंतिम सांस ली। बता दें महेश बाबू की मां इंदिरा देवी पिछले कुछ महीनों से अस्वस्थ थीं। सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए इंदिरा देवी के पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में रखा गया है। उनका पार्थिव शरीर 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। उनका अंतिम संस्कार महाप्रस्थान में होगा।

कुछ महीनों से बीमार चल रहीं सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी ने 28 सितंबर को सुबह 4 बजे हैदराबाद में अंतिम सांस ली। साउथ मेगास्टार चिरंजीवी ने ट्वीट कर महेश बाबू की मां को श्रद्धांजलि दी है। एक्टर ने तेलुगु भाषा में ट्वीट किया है, जिसका अनुवाद इस प्रकार है, ‘श्रीमती इंदिरा देवी के असामयिक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनकी मां की आत्मा को शांति मिले। मैं सुपरस्टार कृष्णा, भाई महेश और पूरे परिवार के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।’

बता दें कि इंदिरा देवी तेलुगु सुपरस्टार कृष्णा की पत्नी हैं जिनकी 3 बेटियां और महेश बाबू और बड़ा बेटा रमेश बाबू था। रमेश बाबू का भी इसी साल जनवरी में लीवर की लंबी बीमारी के बाद निधन हुआ था। बड़े भाई रमेश बाबू के निधन से महेश बुरी तरह टूट गए थे। रमेश के निधन के ठीक 2 दिन पहले ही महेश कोरोना की चपेट में आने से क्वारैंटाइन हुए थे।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!