Bollywood

Spider Man ने सिखाया Shilpa Shetty से डांस

मूवी जमकर लाइमलाइट में बनी हुई है. मार्वल मूवी के शौकीन तो बॉलीवुड के सितारे भी हैं. इस फिल्म को लेकर लोगों में कितनी दीवानगी है ये तो आप सोशल मीडिया पर देख ही सकते हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी फिल्म का एक टिकट लेने के लिए बेताब हुई जा रही हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस में मन में भी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट डबल हो रहा है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने हाल ही में एक फनी वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे पहले Spider Man No Way Home टिकट के लिए परेशान नजर आती हैं. इतने में जैसे ही वे अपने कमरे में घुसती हैं उन्हें स्पाइडर मैन नजर आ जाता है और उसके बाद वे उससे टिकट की गुहार लगाने लगती हैं. 

वीडियो यहीं खत्म नहीं होती है. टिकट ना देने पर शिल्पा स्पाइडरमैन (Spider Man) को अपने डांस का स्टेप सिखाती हैं. वहीं जमकर डांस करने के बाद स्पाइडर मैन से टिकट मांगने पर वह फिर मना कर देता है जिसके बाद एक्ट्रेस टिकट को लेकर उतावली होती नजर आती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा के फैंस तो कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

Nitin Lawrence

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!