ChhattisgarhRaipur

राज्य सरकार दे सकती है बड़ी सौगात…कल लगेगी संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर मुहर?

रायपुर : लंबे समय से नियमितीकरण की बाट जोह रहे संविदाकर्मचारियों को अगले 24 घंटे के भीतर भूपेश सरकार बड़ी सौगात दे सकती है। जी हां 26 सितंबर को सीएम भूपेश बघेल ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में धान खरीदी, धान की कीमत, संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण सहित अन्य प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। बता दें कि इससे पहले संविदा कर्मचारियों के मानदेय में 27 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है, लेकिन अभी भी वो नियमितीकरण की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

Related Articles

 दूसरी ओर कल संविदाकर्मचारियों ने दूल्हा बनकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने नियमितीकरण को अपनी दुल्हन बताते हुए सरकार से मांगने की बात कही। ज्ञात हो कि संविदा कर्मचारी लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि इससे पहले सरकार ने मांगों पर विचार करने की बात कही थी जिसके बाद कर्मचारियों ने आंदोलन वापस ले लिया था।

वहीं, दूसरी ओर अब संविदा कर्मचारियों ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है और अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ सड़क पर उतर आए हैं। अब देखना होगा कि चुनावी साल में सरकार संविदा कर्मचारियों को कितनी गंभीरता से लेती है? क्या संविदा कर्मचारियों की मांग पूरी नहीं होने पर आगामी चुनाव में असर देखने को मिलेगा?

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!