Chhattisgarh

हथियार के साथ ज्वेलरी शॉप में डकैती का प्लान बनाते 6 डकैत गिरफ्तार

 ज्वेलरी शॉप में डकैती का प्लान बनाते 6 डकैत हथियार के साथ गिरफ्तार। रायगढ़ में हुए डकैती के बाद अपराधियों पर पुलिस नजर रख रही थी। संदिग्ध लोगों की चेकिंग की जा रही थी इसी दौरान सक्ती पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग की जा रही थी और पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि नन्देली भांठा मैदान के पास बाहर से आए हुए 5 – 6 लोग संदिग्ध बैठे डकैती की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर 6 लोगों को पकड़कर पूछताछ की गई जिस पर सभी ने अपनी योजना के बारे में कबूल किया।

Related Articles

मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया और आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में औजार , धारदार चाकू, पेचकस, आरिकटर जैसे सामान भी जब्त किए हैं। डकैती की योजना पर सक्ती पुलिस ने पानी फेर दिया। दरअसल, रायगढ़ डकैती के बाद पुलिस मुस्तैद है और हर बाहरी लोगों पर नजर रखी जा रही है। इसी बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को नंदेलीभाठा मैदान के पास बाहर से आए कुछ लोग संदिग्ध हालत में दिखने को सूचना मिली।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की इसी दौरान आरोपियों ने अपनी डकैती करने की योजना को कबूल किया और पुलिस ने आरोपियों के पास से एक नक्शा भी बरामद किया, जिसके मुताबिक ये सक्ती हटरी बाजार स्थित नत्थूलाल ज्वेलर्स में डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद हुआ है। ये सभी उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!