BollywoodNational

‘स्वर्णघर’ फेम संगीता घोष ने 7 महीने पहले प्रीमेच्योर बेटी को दिया जन्म, बताया क्यों छिपाकर रखी खबर

टीवी सीरियल ‘स्वर्ण घर‘ फेम अभिनेत्री संगीता घोष सात महीने की बेटी की मां हैं। उन्होंने अभी तक यह बात छुपाकर रखी थी। संगीता ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल दिसंबर में प्रीमेच्योर बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपने फैन्स के साथ यह खबर साझा नहीं की। संगीता ने एंटरप्रेन्योर रजवी शैलेंद्र सिंह से शादी की है। शादी के छह साल तक संगीता घोष ने काम से लंबा ब्रेक लिया था। 2013 में उन्होंने टीवी पर वापसी की।

संगीता ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा है। ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में संगीता ने कहा, ‘हमारे लिए वह चिंता का समय था क्योंकि वह प्रीमेच्योर हुई थी और वह 15 दिन तक एनआईसीयू में भर्ती थी। ऐसा नहीं है कि हमने खबर छुपाई लेकिन हमने इसके बारे में तब तक बात नहीं करने का फैसला किया जब तक हमें सही समय नहीं लगा। कभी-कभी लगता है कि क्या यह सच में हो रहा तो मैं अपने पति से चुटकी लेने के लिए कहती हूं।

उन्होंने कहा देवी बहुत खुश रहने वाली बच्ची है और हूबहू पति की तरह दिखती है। जब मैंने उसे पहली बार पकड़ा तो मैंने गायत्री मंत्र का पाठ किया। उसने अपनी आंखें खोलीं और मुस्कुरा दी। मैं उस पल को नहीं भूल सकती।‘

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!