National

Tecno Spark 9T भारत में हुआ लॉन्च ,जाने क्या हैं कीमत और फीचर

टेक्नो मोबाइल इंडिया ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 9टी को 9299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ  लॉन्च किया है। 10,000 रुपये से कम बजट वाले लोगों के लिए यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। भारत में लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन को नाइजीरिया में लॉन्च किया गया था। Tecno Spark 9T अमेज़न एक्सक्लूसिव है और इसकी बिक्री 6 अगस्त से शुरू होगी।

Tecno Spark 9T के बारे में डिटेल नीचे दिया गया है।

विनिर्देश

स्मार्टफोन में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6-इंच का डिस्प्ले मिलता है। डॉट नॉच डिस्प्ले में 8MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी कैमरा है। दूसरी ओर, रियर कैमरा सेटअप में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल होता है। कैमरा सेटअप में AI लेंस के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर दिया गया है।

बैटरी और मेमोरी

Tecno Spark 9T में 5000mAh की बड़ी बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर को 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यूजर्स को डिवाइस पर 3GB की एक्सपेंडेबल वर्चुअल रैम भी मिलती है। इसका मतलब है कि डिवाइस को कुल 7GB रैम मिलती है। डिवाइस को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर आधारित HiOS 7.6 मिलता है।

रंग  

Tecno Spark 9T को चार आकर्षक रंगों में पेश किया गया है, जिसमें टर्क्विस सियान, अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल और गोल्ड रंग शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!