BollywoodDelhi NCRNational

टेरेंस लुईस ने नोरा फतेही को सबके सामने गलत जगह छुआ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: एक्ट्रेसेस के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। कभी इस ऊप्स मोमेंट ड्रेस की वजह से उन्हें सामना करना पड़ता है तो कभी शो में गलत जगह हाथ लगने से उनका वीडियो भी चर्चा में आ जाता है. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हुआ है. बहुत समय पहले नोरा फतेही एक रियलिटी शो में गई थी जहां एक शख्स ने उन्हें गलत जगह छू लिया था। उस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ था.

ये है भारत के बेहतरीन डांसर की कहानी

ये वाकया नोरा फतेही के साथ रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में हुआ था. इस शो में एक्ट्रेस के साथ स्टेज पर कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने इस वीडियो को बार-बार देखा. एक्ट्रेस के साथ गलत जगह छूने की घटना इस रियलिटी शो के मंच पर ही घटी.

टेरेंस लुईस को खो दिया गया था

वीडियो में आप देखेंगे कि स्टेज पर गीता कपूर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस नजर आ रही हैं. वीडियो में गीता कपूर सबसे आगे खड़ी हैं, उनके पीछे नोरा फतेही और टेरेंस लुईस हैं। ये तीनों हाथ जोड़कर किसी को नमन कर रहे हैं। इस बीच, टेरेंस लुईस गलती से नोरा की पीठ पर अपना हाथ रख लेता है। जिसके बाद इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी.

कुछ ऐसा ही हुआ उर्वशी रौतेला के साथ भी

यह पहली बार नहीं है जब सिर्फ नोरा फतेही को इस तरह के हादसे का सामना करना पड़ा हो। नोरा के अलावा उर्वशी रौतेला के ऐसे हादसे का वीडियो वायरल हुआ था. उर्वशी एक पार्टी में गई थीं। जिसमें उनके बगल में बोनी कपूर थे। गलती से बोनी कपूर का हाथ उर्वशी की पीठ पर पड़ गया। ये वीडियो उस वक्त भी सुर्खियों में था. हालांकि इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन भी आया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!