National

गांजा पीने के लिए निकली नौकरी, कंपनी देगी 88 लाख रुपये है पैकेज

एक कंपनी गांजा पीने के लिए 88 लाख रुपये का सालाना पैकेज दे रही है। कपनी गांजा बेचती है इसलिए उसे ऐसे प्रोफेशनल स्मोकर्स चाहिए जो गांजा पी कर या सूंघ कर उसकी क्वालिटी बता सकें। कंपनी ने इसके लिए विज्ञापन निकाला है। इसके लिए आवेदन करने वालों की भीड़ लग गई है।

Related Articles

एक रिपोर्ट के मुताबिक जर्मनी के Cannamedical नाम की एक कंपनी गांजा और नशीले पदार्थ बेचती है। कंपनी में ‘कैनबिस सोम्मेलियर’ पद खाली है। कंपनी को ऐसे लोगों की तलाश है जो पेशेवर तरीके से गंजेड़ी (Weed Expert) हो और उसके प्रोडक्ट्स की गुणवत्ता के बारे में बता सके।

Cannamedical नाम की जर्मनी कंपनी दवा के तौर पर कैनबिस (Cannabis) बेचती है। वह अपने प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसके लिए वह ज्यादा खर्च करने के लिए तैयार है। इसी वजह से वह प्रोफेशनल वीड एक्सपर्ट की तलाश कर रही है।

शख्स के पास हो गांजा पीने का लाइसेंस

कंपनी के CEO डेविड हेन्न के मुताबिक वह ऐसे शख्स की तलाश कर रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, पुर्तगाल, मैसेडोनिया और डेनमार्क के सोर्सिंग देशों में उत्पादकों की गुणवत्ता बता सके। यह जरूरी है कि जो शख्स इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर रहा है वह ‘कैनबिस पेशेंट’ हो। कानूनी तौर से गांजा पीने के लिए शख्स के पास लाइसेंस भी होना चाहिए। कई लोगों ने इस जॉब के लिए अप्लाई किया है। बता दें जर्मनी में गांजा पीने की कानूनी इजाजत है। इसका इस्तेमाल इलाज के लिए किया जा सकता है। कोई भी बालिग शख्स 30 ग्राम तक अपने पास गांजा रख सकता है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!