International

फ्लाइट में परोसे खाने में मिला सांप का कटा सिर, मचा हड़कंप

तुर्की की एक एयरलाइन में फ्लाइट में परोसे जाने वाले खाने में सांप का कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप मच गया। यह चौंकाने वाली घटना सनएक्स्प्रेस की फ्लाइट में 21 जुलाई हुई जो तुर्की में अंकारा से जर्मनी के डसलडॉर्फ जा रही थी।

केबिन क्रू के सदस्यों ने दावा किया कि वो उन्हें दिया गया खाना खा रहे थे जब उन्हें सब्ज़ियों और आलू के बीच में छिपा हुआ छोटे सांप का सिर दिखा। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सांप का कटा हुआ सिर खाने की ट्रे के बीच में रखा हुआ है। इस घटना के बाद एयरलाइन से तुरंत जवाब आया। आउटलेट के अनुसार, सनएक्सप्रेस के प्रतिनिधि ने तुर्की की प्रेस से कहा कि यह घटना “पूरी तरह से अस्वीकार्य है”। एयरलाइन ने इस घटना के बाद फूड सप्लायर का कॉन्ट्रेक्ट रोक दिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

एयरलाइन ने अपने स्टेटमेंट में कहा “एविएशन इंडस्ट्री में 30 साल से अधिक समय से मौजूद होने के बाद हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि हम अपने मेहमानों को जो अपने एयरक्राफ्ट में सर्विस दें वो सर्वोच्च गुणवत्ता की हो और हमारे मेहमान और कर्मचारी आरामदायक सुरक्षित फ्लाइट का अनुभव ले सकें।”

साथ ही आगे कहा गया, “हम आपको यह सूचना देना चाहेंगे कि फ्लाइट के खाने के बारे में प्रेस में आए आरोपों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और इस मामले में विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है।”

दूसरी ओर एयरलाइन को खाना सप्लाई करने वाली केटरिंग कंपनी ने इससे साफ इंकार किया है कि उनकी फेसिलिटी में कई सांप आ सकता है। सैनकेक इनफ्लाइट सर्विस ने कथित तौर पर कहा है कि, “उन्होंने ऐसा कोई बाहरी पदार्थ नहीं दिया है जिसे खाना पकाते समय खाने में पड़ा बताया जा रहा है।” केटरिंग कंपनी ने यह भी दावा किया कि क्योंकि उनका खाना 280 डिग्री सेल्सियस पर पका होता है ऐसे में ताजा दिखता सांप का सिर बाद में उसमें डाला गया होगा।”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!