National

इस फेमस डायरेक्टर का निधन, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मुंबई। हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है। वे पिछले काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और उनका डायलिसिस भी चल रहा है। बताया जा रहा है गुरुवार देर रात 2. 30 बजे के आसपास उन्हें दिक्कत महसूस हुई थी। हालत सीरियस होने पर उन्हें रात के 3 बजे के आसपास मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था। रात के 3.30 बजे उनका निधन हो गया।

Related Articles

अजय देवगन ने ट्वीट कर जताया शोक

कई सेलेब्स ने प्रदीप सरकार के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक जाहिर किया है। अजय देवगन ने लिखा, ‘हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, ‘दादा’ के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है। मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा।”

आज शाम किया जाएगा अंतिम संस्कार

आज शाम 4 बजे के करीब प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के शवदाह गृह में किया जाएगा। प्रदीप सरकार ने 2005 में रिलीज हुई ‘परिणीता’ फ़िल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डब्यू किया था जिसमें विद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान थे। बाद में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘मर्दानी’ के अलावा ‘लफंगे परिंदे’ जैसी फ़िल्मे और कुछ वेब सीरीज का भी निर्देशन भी किया था।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!