ChhattisgarhJagdalpur

दर्दनाक हादसे में तीन स्कूली बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के जगदलपुर से 3 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत की खबर है। हादसा उस वक्त हुआ, जब सभी बच्चे स्कूल से आने के बाद नहाने गये थे। घटना के बाद इलाके में रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल है। घटना नगरनार इलाके की बतायी जा रही है।

Related Articles

जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। 10 साल पहले इस तालाब से एन एम डी सी को मुरुम मिट्टी निकलने पंचायत के द्वारा दिया गया था, तालाब का नाम गोजू मुंडा है।

दुःखद हादसे मे तीन बच्चों की मौत

प्रियांक कश्यप, परमोद गोयल, विक्की बेसर ऐ तीनो बच्चे 8 से 9 वर्ष के थे।
शवों को पोस्टमार्टम के लिए जगदलपुर के महारानी अस्पताल में लाया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए नगरनार के एसएचओ जयप्रकाश ने बताया कि तीनों बच्चे क्षेत्र के गोदीमुंडा तालाब नहाने के लिए गये हुए थे। नहाने के दौरान तीनों गहराई में चले गये और फिर पानी में डूब गये। सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल की बतायी जा रही है। तीनों के शव को पुलिस ने निकाल लिया है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। 3 बच्चों की डूबने से मौत के मामले में जानकारी लेने विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन और बस्तर कलेक्टर चंदन कुमार पहुंचे हॉस्पिटल। मामले में जांच की जा रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!