Chhattisgarh

ओम हॉस्पिटल के उद्घाटन में शरीक हुए त्रिदेव

सरायपाली।। स्वर्गीय राजा वीरेंद्र बहादुर सिंह कॉलेज के बाजू में ओम मल्टी हॉस्पिटल का शुभारंभ किया गया। उक्त हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक सम्मानीय बृजमोहन अग्रवाल तथा गिरीश देवांगन अध्यक्ष खनिज निगम की अध्यक्षता में एवं स्पेशल गेस्ट के रुप में सराईपाली के कर्मठ जुझारू विधायक सम्मानीय किस्मत लाल जी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष अमृतलाल पटेल, सरायपाली शहर कांग्रेश के अध्यक्ष आर. एन. आदित्य अधिवक्ता, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी छूईपाली के ब्लॉक अध्यक्ष बलराम भाई, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष पुष्पेंद्र पटेल, आरिफ अली पिंकी जिला अध्यक्ष, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ मोहसिन मेमन, जिला अध्यक्ष युवा इंटक भुनेश्वर साहू, सचिव शहर कांग्रेश प्रेम नायक, ओम अग्रवाल, दीपक शर्मा तथा सभी ओम हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं सभी नर्स, वार्ड बॉय एवं सभी कर्मचारी व सरायपाली शहर के सम्मानिय गणमान्य नागरिक गण उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में सम्मानीय बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, कि वास्तविक में यह ओम हॉस्पिटल सराईपाली मे खुलना सराईपाली एरिया के लिए वरदान साबित होगा। इन्होंने आगे यह भी कहा निश्चित रूप से सराईपाली के तथा आसपास के जनता को इसका लाभ मिलेगा। इसी तारतम्य में गिरीश देवांगन ने अपने ओजस्वी उद्बोधन में कहा, कि हॉस्पिटल तो बहुत हैं, लेकिन इस मल्टी हॉस्पिटल का एक अलग ही स्थान है तथा इस अस्पताल का उद्देश्य भी अलग है। सेवा भावना है, और इस उद्देश्य को पूर्ति करने में जहां तक मैं सोचता हूं कि यह हॉस्पिटल अग्रणी रहेगा और मैं उम्मीद करता हूं, कि इसका लाभ निश्चित रूप से सरायपाली के जनता को मिलेगा।

इसी कड़ी में सराईपाली विधानसभा के कर्मठ संघर्षशील एवं जुझारू विधायक सम्मानीय किस्मत लाल नंद ने कहा कि सराईपाली एक ग्रामीण एरिया में आता है और ग्रामीण एरिया में आने कारण से यहां अधिक से अधिक लोग गांव में निवास करते हैं, जिनको रायपुर शहर में इलाज के लिए जाना संभव नहीं होता है। कई बार ऐसे परिस्थितियां भी आया है की रास्ते में ही मरीजों की मौत हो जाती है। इसके लिए वास्तविक में यह अस्पताल गांव से आने वाले मरीजों के लिए और जो कम पैसे में अपना इलाज कराना चाहते हैं। उनके लिए यह ओम मल्टी अस्पताल इनके लिए वरदान साबित होगा और यह हॉस्पिटल गरीबों के लिए भी कम पैसे मे अच्छा स्वास्थ्य लाभ देने में अग्रणी रहेगा, हम उम्मीद करते हैं इस क्षेत्र की जनता को ओम हॉस्पिटल का सहयोग मिले और जनता इसका लाभ उठाएं। अंत में हास्पिटल के प्रोपराइटर डॉक्टर अग्रवाल ने सभी उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त किया और साथ-साथ सभी को उम्मीद जताया कि इस अस्पताल के उद्देश्य को निश्चित रूप से आप लोगों के आशीर्वाद व सहयोग से पूरा करने में हम सफल होंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!