National

 शूटिंग सेट पर टुनिशा शर्मा की मिली लाश , एक्ट्रेस ने लगाई फांसी!

टीवी की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फेमस टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिग के सेट पर मृत पाई गई हैं। पुलिस ने टुनिशा शर्मा की बॉडी रिकवर कर ली है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड का केस है या मर्डर का। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा बाथरूम गई थीं और बाद में उनकी लाश वहीं पर लटकते हुए पाई गई। यह घटना मुंबई से सटे वसई के एक सेट पर हुई है। पुलिस का कहना है कि जिस स्थिति में टुनिशा की बॉडी मिली है, उससे यह सुसाइड का केस लग रहा है लेकिन जिन परिस्थितियों में मिली है उससे संदेह भी पैदा होता है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी।

टुनिशा शर्मा ने 6 घंटे पहले सेट से मेकअप करने का वीडियो पोस्ट किया था। ऐसे में मौत सेट पर ही हुई है जो कि संदेहास्पद है। बता दें कि टुनिशा शर्मा ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में बड़े शोज में नामी एक्टर्स के साथ काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

फिलहाल Tunisha Sharma अली बाबा- दास्तान ए काबुल शो में काम कर रही थीं। इस शो में Tunisha Sharma शहजादी मरियम की भूमिका में थीं। टुनिशा शर्मा दबंग 3, कहानी 2 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Tunisha Sharma ने मौत से कुछ घंटे पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसके साथ टुनिशा ने लिखा था, ‘जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं।’ Tunisha Sharma इस तस्वीर में अपने शो के सेट पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा 4 दिन पहले भी टुनिशा ने अपनी हंसती हुई एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस पल में खुश रहिए यही काफी है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!