National

परिवार में पसरा मातम : खेलते समय पानी की बाल्टी में डूबने से 1 साल के मासूम की मौत

मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र से बड़ी दुःखद कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां गेहूंखेड़ा में खेलते समय 1 साल के मासूम की पानी से भरी बाल्टी में डूब गया। हादसे के वक्त उसके माता-पिता घर पर आए मेहमानों की खातिरदारी में व्यस्त थे। तभी बच्चा  खेलते हुए पानी की बाल्टी में सिर के बल गिर गया था। परिजनों ने तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आराम नहीं लगने पर उसे फिर से दूसरे अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कोलार थाने के एसआई अनुसार गेहूंखेड़ा के रहने वाले अतीक खान 30 साल के हैं और वेल्डिंग का काम करते हैं। उनके दो बेटे और एक बेटी है। सबसे छोटा बेटा 1 साल का मुदस्सिर था, जो हाल में ही चलना सीखा था। 18 मई को उनके घर में मेहमान आए हुए थे इस कारण पति-पत्नी उनकी खातिरदारी में व्यस्त थे। इसी बीच मुदस्सीर खेलते हुए बाहर आंगन में पहुंच गया। वहां एक पानी से भरी हुई बाल्टी रखी थी, उस वक्त बच्चा पानी की बाल्टी में गिर गया। इससे उसकी नाक और मुंह के रास्ते फेफड़ों में पानी भरा गया।

घटना के तत्काल बाद परिवार वाले उसे जैकी अस्पताल लेकर पहुंचे इलाज से बच्चे की सेहत में सुधार नहीं होने के कारण परिजनों से दूसरे अस्पताल लेकर पहुंचे। वे लगातार वह हॉस्पिटल बदलते रहे, लेकिन उसे कोई आराम नहीं लगा। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!