National

चलती कार में 4 लोगों ने महिला से किया गैंगरेप…शिकायत दर्ज

बेंगलुरु में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। चलती कार में 4 लोगों ने महिला से गैंगरेप किया। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने पहले महिला का अपहरण किया और फिर चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया. घटना 25 मार्च की रात 10 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक चारों आरोपियों ने महिला को जबरदस्ती कार में बिठा लिया और अपने साथ फरार हो गए. हालांकि सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।घटना उस वक्त हुई जब महिला कोरमंगला में नेशनल गेम्स विलेज पार्क में बैठी थी। फिर चारों आरोपी उसे जबरन कार में बिठाकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद सभी ने चलती गाड़ी में महिला से दुष्कर्म किया। कानून व्यवस्था के डर से बेखौफ घूम रहे ये आरोपी यहीं नहीं रुके इन्होंने महिला को धमकाया भी। आरोपी घटना के अगले दिन 26 मार्च की सुबह महिला को उसके घर के पास छोड़कर चला गया और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। हालांकि, महिला उनकी धमकी से नहीं डरी और थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

आरोपियों की पहचान सतीश, विजय, श्रीधाप और किरण के रूप में हुई है। महिला अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी, तभी चार लोगों ने उसे कार में खींच लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला को उसके दोस्त को डरा धमका कर कार में बैठने के लिए मजबूर किया और फरार हो गया. इसके बाद बदमाशों ने रात भर चलती गाड़ी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया और सुबह चार बजे घर से निकल गए।

जानकारी के अनुसार महिला ने घर पहुंचकर पहले अपना इलाज कराया और फिर थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Desk idp24

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!